शाहिद हत्या मामले में अब तक चार लोग गिरफ्तार

54


मोतिहारी। जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के सेवराहां पुल के पास गोली मार शेख शाहिद की हत्या मामले में पुलिस ने अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी से पूछताछ चल रही है। शाहिद के साथ बाइक पर सवार गोलीकांड में जख्मी पिटू तिवारी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। उसे लाइनर के रूप में चिह्नित किया गया है। वहीं हिरासत में लिए गए बदमाशों से पूछताछ के बाद उत्तरप्रदेश के लखनऊ, बिहार के मुजफ्फरपुर, गोपालगंज के अलावा भारत-नेपाल सीमा पर भी छापेमारी की जा रही है। पुलिस अधीक्षक उपेंद्र कुमार शर्मा स्वयं हिरासत में लिए गए बदमाशों से पूछताछ कर रहे है। जानकारी के अनुसर मामले में जेल में बंद बदमाशो से भी पूछताछ की जा रही है।

2.30 लाख हड़पने के लिए पिटू करना चाहता था हत्या

पूछताछ में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि पिटू तिवारी ने शेख शाहिद से ढाई लाख रुपया नकद लिया था। उक्त राशि को वह हड़पना चाहता था, इसलिए वह इस हत्या में लाइनर की भूमिका में शामिल हो गया। वह शाहिद के साथ बाइक पर बैठ कर मोतिहारी आ रहा था, उसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई थी। बदमाशों ने पिटू के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया था। पुलिस ने शूटर को भी हिरासत में लिया है। शाहिद की हत्या कुछ दिन पूर्व थाना परिसर में ही की जानी थी, लेकिन शूटर वहां घटना को अंजाम नहीं दे सका। पिटू तिवारी इस हत्या में शामिल था। हत्या के समय से हीं पुलिस उस पर नजर बनाए हुए थी।

12 को हुई थी हत्या

बीते 12 अक्टूबर की सुबह नकाबपोश अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर शाहिद की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद शाहिद के पिता शेखशकिल ने हत्या के मामले में 11 लोगो को नामजद करते हुए हरसिद्धि थाना में मामला दर्ज कराया था। इसमें पांच के घर पर पुलिस ने इश्तेहार भी चस्पा किया था। वही न्यायालय से संबंधित पांच लोगों के विरुद्ध कुर्की का आदेश भी जारी कर दिया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.