मोतिहारी: डॉक्टर को नर्स के साथ बाते करना पड़ा महंगा, महिला पति ने मारा थप्पड़

67


मोतिहारी : डॉक्टर साहब को महिलाओं से रसीली बातें करना महंगा पड़ गया। आशिक मिजाज डॉक्टर साहब उससे पहले कई महिलाओं पर भद्दे कमेंट कर चुके थे।महिलायें भी डॉक्टर साहब की रसीली बातें सुनकर हंसकर निकल जा रही थीं।इससे उनका मनोबल और भी बढ़ते जा रहा था।
लेकिन इस बार वे गच्चा खा गए और साहब ने इस बार एक स्थानीय महिला से मजाक कर लिया।आशिक मिजाजी डॉक्टर साहब को अनुमान था कि बाकी महिलाओं की तरह हीं वह भी हमारे भद्दे कमेंट पर मुस्कुरा देगी।लेकिन इस बार उनका अनुमान गच्चा खा गया। उन्हें नहीं पता था कि जिस महिला से वे गंदी बातें कर रहे उसका पति भी समीप हीं खड़ा है…..।
डॉक्टर साहब महिला पर अपनी आदत के मुताबिक लट्टठू हुए जा रहे थे।कभी उसकी साड़ी तो कभी उसके चेहरे में उन्हें चांद नजर आ रहा था।इसी मुताबिक डॉक्टर साहब बोल काटकर मजा लेने मे मस्त थे।तभी कान के नीचे एक जोरदार तमाचा आकर टकराया..फिर तो समझिए कि डॉक्टर साहब का मोहब्बत का साहिल चकनाचूर हो गया।
अचानक पड़े झन्नाटेदार थप्पड ने डॉक्टर साहब पर चढ़े मोहब्बत के पारा को एक झटके में उतार दिया,फिर डॉक्टर साहब आनन-फानन में पिछले दरवाजे से निकलना चाह रहे थे।हालांकि कामयाब रहे लेकिन महिला का पति उन्हें बख्शने के मूड़ में नहीं था।डॉक्टर साहब किसी कीमत पर बचना चाह रहे थे।फिर क्या था ..तेजी से निकल लिए…।
अब हम आपको बता देते हैं कि यह वाकया मोतिहारी की है।मोतिहारी जिले के आशिक मिजाजी सरकारी चिकित्सक श्रावण पासवान का यह कारनामा है। दरअसल डॉक्टर साहब एएनएम के कागजातों की जांच कर रहे थे। बड़ी संख्या में एएनएम कागजात को लेकर दफ्तर गई हुई थीं।जब एएनएम अपने कागजात को लेकर डॉक्टर साहब के सामने पेश होती थीं तो अपने आदत के मुताबिक भद्दे कमेंट करते थे।लेकिन इस बार रंग में भंग पड़ गया और अंत झन्नाटेदार तमाचे के साथ हुई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.